इस नवरात्रि Honda SP 125 कंफर्ट बाइक का मजा ले, सिर्फ इतने रुपए की डाउन पेमेंट पर

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Honda SP 125 :- आज हम आपके लिए एक माइलेजेबल बाइक लेकर आए है। जिसकी डिमांड भारतीय बाजार में बहुत ही ज्यादा देखी गई है। यह एक सुविधाजनक बाइक है, जो लंबी यात्राओं के लिए बनी है आपको यह बाइक बेहद आरामदायक राइडिंग अनुभव प्रदान करती है। इसे आप इस नवरात्रि मौके पर खरीदकर अपने घर को खुशियों से भर सकते हैं।और इसके लिए बहुत कम डाउन पेमेंट की आवश्यकता होगी।

नवरात्रि के इस अवसर पर, होंडा डीलरशिप से संपर्क करके EMI पर छूट प्राप्त करने का मौका भी है, जिससे आपको EMI में बचत होगी।आज के इस आर्टिक्ल में हम आपको होंडा की इस बेहतरीन बाइक के बारे में सम्पूर्ण जानकारी देने वाले है इसलिए इस आर्टिक्ल को अंत तक पूरा पढ़े।

Honda SP 125 down payment

अगर आप 10,000 रुपए की डाउन पेमेंट के साथ होंडा एसपी 125 को खरीदना चाहते हैं, तो इसकी EMI 3,260 रुपए होगी, जो कि 3 साल की कार्यअवधि के लिए होगी। आपको हर महीने 3,260 रुपए की EMI देनी होगी।

और इसमें नवरात्रि के मौके पर किसी भी तरह की छूट भी हो सकती है जिसकी ब्याज दर लगभग 10% हो सकती है। आपको इस सम्बंध में अपने पास के होंडा शोरूम से जानकारी प्राप्त करने के लिए संपर्क करना होगा।

Honda SP 125 Specifications

अगर होंडा एसपी 125 बाइक आपको पसंद है, तो आपको इसमें कई शानदार फीचर्स मिलेंगे। यह एक कंप्यूटर मोटरसाइकिल है और भारत में 3 वेरिएंट्स और 7 रंग विकल्प के साथ उपलब्ध है।

इसकी कीमत भारतीय बाजार के शोरूम में 86,000 रुपए से शुरू होती है। इसमें 124 सीसी BS6 इंजन होता है, और आप इसे ड्रम और डिस्क दोनों वेरिएंट्स के साथ चुन सकते हैं।

Honda SP 125 Features

होंडा एसपी में, आपको एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है जिसमें विभिन्न महत्वपूर्ण जानकारियां प्रदर्शित होती हैं। इस क्लस्टर में स्पीडोमीटर, टेकोमीटर, ट्रिप मीटर, गियर पोजीशन, ईंधन गेज, सर्विस इंडिकेटर, और वाकई समय के साथ-साथ स्टैंड अलर्ट भी दिखाए जाते हैं।

इसके साथ ही, यह बाइक सिंगल-पॉड हेडलाइट, बॉडी-कलर हेडलाइट काउल, बॉडी-कलर फ्रंट फेंडर, मस्कुलर फ्यूल टैंक, बॉडी-कलर पिलियन ग्रेबरेल, और क्रोम हीट शील्ड के साथ साइड-स्लंग एग्जॉस्ट शामिल है।

Honda SP 125 Engine

होंडा एसपी 125 यह एक बहुत ही माइलेज़बल बाइक है, जिसमें 124 सीसी का BS6 OBD2 स्टैंडर्ड के अनुसार सर्टिफाइड सिंगल सिलेंडर एयर कूल्ड इंजन है। इस इंजन ने 7,500 RPM पर 10.7 bhp की पावर और 6,000 RPM पर 10.9 Nm का पीक टॉर्क प्रस्तुत किया है।

इस मोटरसाइकिल में पांच स्पीड गियरबॉक्स शामिल है, जो आपको बेहद अच्छी माइलेज और लॉन्ग डिस्टेंस यात्रा के दौरान आरामदायक अनुभव प्रदान करता है।

Honda SP 125 Safty

होंडा एसपी 125 में फ्रंट सस्पेंशन और रियर सस्पेंशन का काम बहुत ही अच्छे तरीके से करते हैं। इसके फ्रंट सस्पेंशन में टेलीस्कोपिक डिज़ाइन है, जबकि रियर सस्पेंशन हाइड्रोलिक टाइप का है।

इसके टॉप वेरिएंट में 240mm डिस्क ब्रेक और 130mm ड्रम ब्रेक के साथ संयुक्त ब्रेकिंग सिस्टम है। जो बहुत ही अच्छे ब्रेकिंग प्रदान करता है। वहीं, इसके बेस वेरिएंट में आपको दोनों सिरों पर ड्रम ब्रेक मिलता है, जो भी सुरक्षित और प्रभावी होता है।

Honda SP 125 Mileage

होंडा एसपी 125 का कुल वजन 160 किलोग्राम है और इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी 11.1 लीटर की है। जब बात की जाती है इसकी माइलेज की, तो होंडा एसपी 125 में प्रति लीटर 65 से 70 किलोमीटर का माइलेज मिलता है।

इसमें इंजन की प्रदर्शन को बढ़ाने के लिए घर्षण को कम करने और इष्टतम इंजन तापमान को बनाए रखने के लिए एक पिस्टन-कूलिंग जेट तकनीक का उपयोग किया गया है। इसके परिणामस्वरूप, यह और भी अधिक माइलेज प्रदान करती है।

Honda SP 125 Rival

हाल ही में भारतीय बाजार में लॉन्च हुई होंडा एसपी 125 अब TVS Raider 125 और Hero Glamour के साथ मुकाबले में है, जो एक स्पोर्टी लुक वाली बाइक हैं।

Read Also More Stories:

Conclusion (निष्कर्ष):

आपको इस आर्टिक्ल के माध्यम से इस नवरात्रि Honda SP 125 कंफर्ट बाइक का मजा ले, सिर्फ इतने रुपए की डाउन पेमेंट पर, Honda SP 125 down payment, Honda SP 125 Specifications, Honda SP 125 Features, Honda SP 125 Engine, Honda SP 125 Safty, Honda SP 125 Mileage, Honda SP 125 Rival क्या है। इसके बारे में सम्पूर्ण जानकारी प्रदान की गई है। अगर आप Honda की अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते है तो आप Honda की ऑफिसियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

38 thoughts on “इस नवरात्रि Honda SP 125 कंफर्ट बाइक का मजा ले, सिर्फ इतने रुपए की डाउन पेमेंट पर”

Leave a Comment

Join Our WhatsApp Group!
RENAULT KIGER के धमाकेदार ऑफर ने उदा दिए सबके होश, ऑफर, जाने XIAOMI MIX FOLD 4 SMARTPHONE SPECIFICATION: PRICE POCO X6 NEO 5G LAUNCH DATE IN INDIA: PRICE & REVIEW Vivo Y03 Launch Date in India, Price & Specification Samsung Galaxy A55 5G Smartphone Review: Price